मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बबुआ कहना मायावती को पड़ सकता है भारी, पुलिस से शिकायत

नई दिल्‍ली। यूपी के सीएम अखिलेश यादव को बबुआ कहना बीएसपी प्रमुख मायावती को भारी पड़ सकता है। एक सपा कार्याकर्ता ने इसकी शिकायत आगरा के एसएसपी से की है। साथ ही अमर्यादित शब्‍द बोलकर छवि धूमिल करने के खिलाफ तहरीर भी दी गई है। अभी पुलिस तहरीर पर विचार कर रही है। लेकिन जल्‍द ही इस मामले में कार्रवाई हो सकती है।

आगरा के एक सपा कार्यकर्ता अवनीन्‍द्र यादव ने एसएसपी प्रीतेन्‍द्र सिंह और आगरा के डीआईजी महेश कुमार मिश्रा को ईमेल से एक तहरीर भेजी है। सपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाए हैं कि मायावती ने यूपी के युवाओं के रोल मॉडल सीएम अखिलेश यादव को बबुआ कहकर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है। संवैधानिक पद की गरिमा को भी धूमिल किया है। इस पद पर बैठे व्‍यक्‍ति की खिल्‍ली उड़ना पद का मजाक उड़ाने जैसा है। सपा कार्यकर्ता ने इस संबंध में एसएसपी और डीआईजी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
इस संबंध में डीआईजी महेश कुमार मिश्रा और एसएसपी डॉ प्रीतेन्‍द्र कुमार का कहना है कि मायावती के खिलाफ किसी ने ई-मेल से तहरीर अगर भेजी है तो अभी हमारी जानकारी में नहीं है। अभी ई-मेल चेक नहीं किया है। मेल चेक करने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Comments

Popular posts from this blog

लोग नहीं मानते कि उत्तर प्रदेश के हैं पीएम नरेंद्र मोदी : मायावती

अभी-अभी: सेना ने मचाई पाकिस्तान में तबाही, 15 पाक रेंजरो को सुलाया...पढ़े पूरी खबर...

जापान में मोदी का ऐलान – भारत को में बनूँगा सूपर पावर !